Breaking

शुक्रवार, 19 जून 2020

Sonu Nigam on Sushant Singh Rajput’s death: ‘You might soon hear about suicides in the music industry

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भारतीय मनोरंजन उद्योग को झटका लगा है। अब गायक सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह इस बारे में बात करते हैं कि कैसे संगीत उद्योग में माफिया फिल्म उद्योग से बड़ा था।

“आज सुशांत सिंह राजपूत मेरा है, एक अभिनेता मेरा है। कल आप के गायक, संगीतकार, गीतकार के गीत सुनते हैं, सुनते हैं, क्यूं नहीं आते हैं, हमार उद्योग में, फिल्म से सदा माफिया है दुर्भाग्य से। मुख्य समा सँ हुनका व्यवसाय कर्ण जरुरी है, पार सब को लता है या हुम नियम करेन व्यापार को। (आज, सुशांत सिंह राजौत की मृत्यु हो गई है। एक अभिनेता की मृत्यु हो गई है। कल आप सिर्फ एक गायक, एक संगीतकार या एक गीतकार के बारे में सुन सकते हैं क्योंकि फिल्म उद्योग की तुलना में संगीत उद्योग में एक बड़ा माफिया है। मैं समझता हूं कि व्यापार करना है, लोग व्यवसाय पर शासन करना चाहते हैं), ”उन्होंने कहा। उन्होंने उल्लेख किया कि वह कैसे भाग्यशाली थे जिन्होंने गंदगी से बचा था लेकिन कहा कि नए लोगों के लिए यह आसान नहीं है। "मैं भाग्यशाली था; मैं इस उद्योग में जल्दी आया था और इसलिए जल्दी बाहर निकल सकता था और गंदगी से बच सकता था, लेकिन नए लोगों के स्कोर के लिए, यह बहुत मुश्किल हो सकता है। मैं उनके पास ले जाता हूं, वे सभी मुझ पर विश्वास करते हैं - वे चिंतित हैं - एक निर्माता, निर्देशक और संगीत संगीतकार आपके साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन संगीत कंपनी कहेगी is यह लड़का हमारे कलाकार नहीं है ’, उन्होंने कहा।

उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे बिजली सिर्फ दो कंपनियों में टिकी हुई है। "मैं समझ सकता हूं कि आप मामलों को नियंत्रित करना चाहते हैं, आप तय करते हैं कि रेडियो पर क्या होगा। ऐसी बातें मत करो, एक अभिशाप एक बहुत बुरी बात है। यह एक स्वस्थ परिदृश्य नहीं है, कि सभी बिजली दो कंपनियों के साथ टिकी हुई है; किसे गाना चाहिए, किसे नहीं, ”उन्होंने कहा।"मैंने इस दुनिया को छोड़ दिया है, लेकिन मैंने नए गायकों, संगीतकारों, गीतकारों की आंखों में निराशा देखी है .... मैंने उन्हें बुरी तरह रोते देखा है, अगर वे मर जाते हैं, तो आपसे भी पूछताछ की जा सकती है। नए कॉमनर्स के लिए थोड़ा और दयालु बनें, कृपया उन पर थोड़ा सहज रहें। "

सोनू ने उल्लेख किया कि एक अभिनेता ने उन्हें कैसे हटाया लेकिन किसी का उल्लेख नहीं किया। हालांकि, पिछले दिनों अरिजीत सिंह का सलमान खान के साथ आमना-सामना हुआ था। “मेरे साथ आसा हो गया है - मुख्य गाना गा रहे हैं और एक अभिनेता, जीस अभिनेता पार आज कल अनलगिन यूथ रहिन है, वो कौन है क्या इस सी गावो है। Aur usne Arijit Singh ke saath kar rakkha hai। Toh yeh kya hai - आप अपनी शक्ति का उपयोग कैसे कर सकते हैं? (यह मेरे साथ हो सकता है - कि मैंने एक गीत और एक अभिनेता गाया है, वही अभिनेता जिस पर गलत काम करने का आरोप लगाया जा रहा है, कहता है कि इस आदमी को गाओ मत), उन्होंने कहा।
Sonu Nigam on Sushant Singh Rajput’s death: ‘You might soon hear about suicides in the music industry

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें